Latest Posts

सीएम योगी के मथुरा आने से पहले हुआ कमाल:रातों रात बन गई टूटी सड़क,लोग बोले-योगी जी बार-बार मथुरा आए

आज सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर मथुरा आए हुए हैं। दूसरे कार्यकाल में मुख्यमंत्री का मथुरा में यह पहला दौरा है। वह ब्रज में करीब 19 घंटे तक रहेंगे। मुख्यमंत्री योगी आज कई तरह के कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

श्रीकृष्ण जन्मस्थान, वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर और बरसाना में राधारानी के दर्शन भी जाएंगे। मुख्यमंत्री का काफिया जिन सड़कों से गुजरेगा, उनको चमका दिया गया है। गोकुल तिराहे से बैराज तक तो रातोंरात नई सड़क का निर्माण भी कर दिया गया है।

लोगों का कहना है कि इसके पहले कई बार इस टूटी सड़क को बनाने के लिए गुहार लगाया गया था लेकिन प्रशासन ने लोगों की एक बात भी नहीं सुनी। लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की खबर मिली रातों-रात इस सड़क का निर्माण हो गया। लोगों का कहना है कि काश मुख्यमंत्री होगी हर बार मथुरा आते ताकि हम लोगों का जिंदगी खुशहाल हो जाता।

मुख्यमंत्री के आने से पहले बनी सड़क

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को को राजकीय वायुयान से आगरा के खेरिया सिविल एयरपोर्ट पर शाम 6.15 बजे पहुंचेंगे।

वह पांच मिनट बाद मथुरा के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान करेंगे। शाम 7:15 बजे वृंदावन के रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम पहुंचेंगे। यहां वह अत्याधुनिक कैथ लैब का उद्घाटन करेंगे।

वृंदावन-पानीगांव से वृंदावन आने वाले मार्ग पर गिट्टी और तारकोल बिछाकर सही किया गया है। इधर, पागल बाबा मंदिर से रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम तक रोड की भी मरम्मत की गई है। बांकेबिहारी मंदिर मार्ग को भी दुरुस्त किया गया है। बरसाना में सड़कों के गड्ढों को भर दिया गया है।

Latest Posts

Don't Miss