Latest Posts

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम की राह हुई आसान,महिला वर्ल्ड कप में भारत ने बांग्लादेश को 110 रन से हराया

महिला वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदारी मजबूत कर ली है। भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश को 22 में मैच में 110 रनों से कड़ी शिकस्त दी है। बांग्लादेश के सामने 230 रन का टारगेट था, जिसके जवाब में टीम 119 रन पर ऑलआउट हो गई।

सलमा खातून (32) टॉप स्कोरर रहीं। भारत की ओर से स्नेह राणा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। झूलन गोस्वामी और पूजा वस्त्रकर ने 2-2 विकेट लिए।

सेमीफाइनल के लिए भारत का दावा मजबूत-

टीम इंडिया की बांग्लादेश के खिलाफ ये लगातार 5वीं जीत है। भारत इस जीत के साथ महिला वर्ल्ड कप की प्वाइंट टेबल में 6 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

इस जीत के साथ ही भारत महिला वर्ल्ड कप की पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

अब भारत को अपना बचा हुआ एकमात्र मुकाबला 27 मार्च को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। इसी के साथ भारतीय टीम ने सेमीफाइनल का दावा मजबूत कर लिया है।

बांग्लादेश की बैटिंग ने किया निराश-

आज बांग्लादेश की महिला टीम ने बहुत ही खराब शुरूआत किया और भारतीय टीम के द्वारा दिए गए टारगेट को पूरा करते-करते 119 रनों पर ऑल आउट हो गई। बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान भी महिला वर्ल्ड कप पर है और पूरा देश दुआ कर रहा है कि इस साल महिला टीम वर्ल्ड कप जीते। मिताली राज ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है और काफी अच्छे तरीके से पूरे टीम की बागडोर संभाल कर रखा है।

Latest Posts

Don't Miss