Latest Posts

हवाई यात्रा होगा सस्ता! काफी कम कीमतों में इंडिगो इन राज्यों के लिए शुरू करने वाला है फ्लाइट, देखे लिस्ट

हवाई यात्रा करने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. आपको बता दें कि आप बहुत ही कम खर्च में इंडिगो कई हवाई यात्रा लाने वाला है. जैसा कि आप जानते हैं कि 27 मार्च से इंडिगो ने 100 घरेलू उड़ानें शुरू कर दी है और इन घरेलू उड़ानों की कीमत काफी कम है.

इससे पहले इंडिगो ने अपने एक बयान में कहा कि गर्मियों के लिए तैयार यात्रा कार्यक्रम के तहत वह 27 मार्च से 20 मार्गों पर उड़ानें शुरू करेगी. इसके साथ ही साथ कंपनी 6 हवाई मार्गो पर जितना कोरोनावायरस के कारण फ्लाइट बंद कर दिए गए थे वहां दोबारा से फ्लाइट शुरू किया जाएगा।

इसके अलावा इंडिगो ने प्रयागराज और लखनऊ (Prayagraj -Lucknow) के बीच रिजनल कनेक्टिविटी स्कीम (RCS) के तहत भी हवाई सेवा शुरू करने की बात कही है.

इंडिगो ने दी जानकारी-

इंडिगो के मुख्य रणनीति एवं राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘नई उड़ाने शुरू होने से इंडिगो का हवाई परिचालन मजबूत होगा और यात्रियों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी.

इन रूट्स पर शुरू होगी फ्लाइट्स-

इंडिगो एयरलाइन ने कहा, ‘वह हुबली-हैदराबाद (Hubli-Hyderabad), तिरुपति-तिरुचिरापल्ली (Tirupati-Tiruchirappalli), पुणे-मंगलुरु (Pune-Mangaluru), पुणे-विशाखापत्तनम (Pune-Visakhapatnam) और जम्मू-वाराणसी (Jammu-Varanasi) जैसे मार्गों पर उड़ानें शुरू करने जा रही है. इंडिगो देश के सभी राज्यों से कनेक्टिविटी बढ़ाने की तैयारी में है और इसी पहल में सस्ती फ्लाइट शुरू की जा रही है। आपको बता दें कि इंडिगो के द्वारा कई किफायती फ्लाइट्स शुरू किए जा रहे हैं।

इसके साथ ही साथ देश में अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शुरू कर दी गई है। आने वाले समय में इंडिगो के द्वारा कई किफायती फ्लाइट बहुत ही कम रेट में घरेलू उड़ानों के लिए शुरू किया जाएगा। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Latest Posts

Don't Miss