Latest Posts

अपने लेडीलव से आगरा में शादी करके बेहद खुश दिखे दीपक चाहर,देखिए दीपक और जया की शादी के कुछ अनदेखी तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं। दिल्ली के रहने वाले दीपक चाहर आजकल अपने प्रेम गाथाओं के कारण लोगों के बीच छाए हुए हैं। बीते रात दीपक चाहर अपने लेडीलव दिव्या भारद्वाज से शादी कर लिए।

वैसे दीपक चाहर मैच नहीं जीत पाए लेकिन स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्रपोज करने के बाद वह काफी ज्यादा सुर्खियों में छा गए।

आपको बता दें कि जया भारद्वाज और दीपक चाहर बहुत जल्द शादी रचाने वाले हैं। 1 साल पहले दीपक चाहर की बहन मालती चाहर के दोस्त से उनको मोहब्बत हो गया जिसके बाद वह दोनों इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हो गया और अब दोनों शादी रचाने वाले हैं।

दीपक चाहर ने पिछले वर्ष सात अक्टूबर को शारजाह में आइपीएल मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज कर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इससे पांच माह पूर्व ही दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हो चुकी थी।

दीपक की बहन मालती चाहर ने जया की दीपक से मुलाकात कराई थी। जया और मालती की कामन फ्रेंड ने दोनों की मुलाकात कराई थी। इसके बाद मालती ने जया को दीपक से मिलवाया था। पिछले वर्ष अगस्त में जया आगरा आई थीं।

उनकी मां भी उनके साथ थीं। दीपक कोरोना वैक्सीन लगवाने जिला अस्पताल गए थे। तब जया भी उनके साथ थीं। दीपक के परिवार को जया की सादगी भा गई थी और उन्होंने दोनों के रिश्ते को स्वीकार कर लिया था।

अभिनेत्री व माडल हैं मालती चाहर

दीपक की बड़ी बहन मालती चाहर माडल व फिल्म अभिनेत्री हैं। वर्ष 2018 में वह आइपीएल की मिस्ट्री गर्ल के रूप में चर्चित हुई थीं। उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को चीयर करते हुए देखा गया था।

मालती वर्ष 2014 में फेमिना मिस इंडिया दिल्ली, 2014 में सेकेंड रनरअप रही थीं। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उन्होंने फिल्म जीनियस में काम किया है।

Latest Posts

Don't Miss