Latest Posts

यूपी रोडवेज से अगले महीने खटारा बसों को हटाने की प्रक्रिया हो जाएगी शुरू,अगले महीने लखनऊ पहुंचेगी नए बसों की 2000 खेप

उत्तर प्रदेश के कई रूटों पर चलने वाली बस अब खटारा हो चुकी है जिसके कारण यात्रियों को काफी ज्यादा समस्या हो रही है और खटारा बसों में कई तरह की सुविधाएं भी नहीं मिल पाती है।

आपको बता दें कि अब उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत ही जल्द खटारा बसों से निजात मिलने वाली है क्योंकि उत्तर प्रदेश के परिवहन निगम के बेड़े में 7000 नई बसें शामिल होने वाली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया है कि उत्तर प्रदेश के बसों में आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए।साथ ही साथ पुरानी बसों को अब पथ परिवहन विभाग हटाकर उसके जगह पर नई बसें चलाए।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सभी बसों का फिटनेस का जांच कराने का आदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया है। लखनऊ गोरखपुर कानपुर जैसे रूटों पर बहुत ही जल्द परिवहन विभाग नए बस चलाएगा और इस रूट पर चलने वाली पुरानी बसों को हटा दिया जाएगा।

सीएम योगी ने गुरूवार को हुई एक बैठक में आदेश दिया कि यूपी के सभी बसों में महिला सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किया जाए और महिलाओं को किसी भी तरह की समस्या ना हो इसके लिए बसों में पैनिक बटन लगाया जाए।

जब भी कभी खतरा की स्थिति उत्पन्न होता है उस समय महिलाएं पैनिक बटन दबाकर अलर्ट जारी कर सकती है और साथ ही साथ किसी भी तरह का समस्या होता है तो महिलाये तुरंत सकेंगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि बसों में भी महिला सुरक्षा का खास ध्यान रखा जाए और महिलाओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इस बात का भी खास ख्याल रखा जाए।

Latest Posts

Don't Miss