Latest Posts

यूपी में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोनावायरस के मामले, इन जिलों में मिले ने सक्रिय मरीज,लागू हुआ है नया गाइडलाइन

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से कोरोनावायरस के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। पिछले 2 सालों से कोरोनावायरस के कारण उत्तर प्रदेश की जनता को काफी परेशान होना पड़ा है इससे कई लोगों की नौकरियां भी चली गई।

2 साल में लॉकडाउन के कारण लोग आर्थिक तंगी काफी ज्यादा परेशान हो गए लेकिन एक बार फिर से कोरोनावायरस अपना पैर फैलाने लगा है। कोरोनावायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी को देखते हुए सरकार ने सभी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। सरकार ने कहा है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर अधिक देर तक खड़े ना रहे और किसी भी जगह पर भीड़ ना लगाएं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर लखनऊ गोरखपुर जैसे कई शहरों में 1 वर्षों से कोरोनावायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। कोरोनावायरस के मामलों में होने वाले बढ़ोतरी के कारण एक बार फिर से लोगों के मन में खौफ पैदा हो गया है। सरकार ने कहा कि बिना मस्त लगा है घरों से बाहर ना निकले क्योंकि बिना मस्त लगाए घर से बाहर निकलने में कोरोनावायरस का डर हो सकता है।

प्रदेश में फैलने वाले कोरोनावायरस के मामलों को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने सभी से अपील किया है कि वह जरूरी काम से ही कहीं पर भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाएं। कोरोनावायरस का खतरा अभी टला नहीं है इसलिए जरूरी है कि सरकार ने लोगों से अपील किया है।

Latest Posts

Don't Miss