Latest Posts

यूपी में बारिश ना होने से सीएम योगी की बड़ी चिंता, बोले- आने वाला सप्ताह होगा चुनौती भरा

एक तरफ जहां कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में बारिश नहीं हो रही है। उत्तर प्रदेश में बारिश नहीं होने के कारण लोगों की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है।

लगातार बढ़ती परेशानियों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बैठक बुलाई थी और उस बैठक में उत्सव यूपी में होने वाले ग्लोबल वार्मिंग के बारे में चर्चा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर ऐसे ही लगातार गर्मी बढ़ती रही और बारिश नहीं हुई तो आने वाला समय काफी चुनौती भरा होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अब लोग उचित मात्रा में पानी का उपयोग करें और पेड़ अधिक से अधिक लगाएं। आपको बता दें कि वैज्ञानिकों का कहना है कि बारिश नहीं होने का कारण ग्लोबल वार्मिंग है। क्लाइमेट चेंज होने के कारण यूपी में बारिश नहीं हो रही है और बारिश नहीं होने के कारण लोगों की परेशानियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि एक तरफ जहां फसल लगाने की शुरुआत किसानों के द्वारा की जा रही है वहीं दूसरी तरफ बारिश न होने से किसान लगातार परेशान हो रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अधिक से अधिक मात्रा में पेड़ लगाया जाए ताकि बारिश हो। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बारिश नहीं होने के कारण तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

Latest Posts

Don't Miss