Latest Posts

LIC jeevan shiromani plan:मात्र 4 साल में एलआईसी की यह पॉलिसी आपको बना देगी करोड़पति,जानिए इसके बारे में

जब से हमारे देश में कोविड-19 का प्रकोप आया है तब से लोग यह सीख गए हैं कि भविष्य के लिए निवेश करना बहुत ही ज्यादा जरूरी है।

इसलिए हर कोई निवेश कर भविष्य को सुरक्षित रखना चाहता है। इसलिए अगर आप भी निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो भारतीय जीवन बीमा निगम में निवेश करना फायदे का सौदा हो सकता है।

कई बार ऐसा देखा जाता है कि अधिक मुनाफे के चक्कर में लोग कहीं भी जाकर फंस जाते हैं। लेकिन एलआईसी में निवेश करना आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद और सुरक्षित हो सकता है।

एलआईसी की जीवन शिरोमणि पॉलिसी आपके लिए बेहतर ऑप्शन में से एक हो सकती है। इस स्कीम में महज चार साल प्रीमियम भरकर आप करोड़पति बन सकते हैं।

एलआईसी जीवन शिरोमणि पॉलिसी सबसे खास बात ये है कि इसमें पॉलिसी धारक को 1 करोड़ रुपये का सम एश्योर्ड मिलता है। यानी कि अगर आप इस योजना में निवेश करेंगे तो आपको एक करोड़ रुपये की गारंटीड सम एश्‍योर्ड मिलेगा।

आपको बता दें कि इस पॉलिसी को non-linked समिति प्रीमियम मनी बैक पॉलिसी भी कहा जाता है। आपको बता दें कि यह LIC से जुड़ी काफी लाभकारी योजना है।

इस योजना को खास तौर से उच्च नेटवर्थ व्यक्तियों के लिए ही लाॅन्च किया गया था। इतना ही नहीं इस योजना में आप गंभीर बीमारियों में भी कवर प्राप्त कर सकते हैं। इस पॉलिसी में तीन ऑप्शन राइडर्स उपलब्ध हैं।

इस पॉलिसी को आप 14, 16, 18 या 20 वर्ष के लिए ले सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि अगर आप इस पॉलिसी में चार साल तक भी प्रीमियम जमा कर देते हैं तो आपको एक करोड़ रुपया गारंटीड रिटर्न दिया जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss