Latest Posts

IPS Transfer:यूपी के 11 जिले के आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला,बुलंदशहर सहित इन जिलों के SP बदले

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के द्वारा आज रविवार को 7 जिलों के IPS अफसरों का तबादला कर दिया गया है।

बुलंदशहर, देवरिया, अम्बेडकरनगर, कानपुर आउटर, हमीरपुर, मैनपुरी और रायबरेली में नए पुलिस कप्तान की तैनाती की गई है। वहीं, वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अपर पुलिस आयुक्त अनिल कुमार सिंह को हटा दिया गया है। अनिल अगले महीने रिटायर होने वाले हैं।

आपको बता दें कि बुलंदशहर में ssp से प्रमोशन पाए संतोष कुमार सिंह को 5 महीने के बाद अब पोस्टिंग दे दिया गया है। आपको बता दें कि उन्हें वाराणसी का अपर मुख्य आयुक्त बनाया गया है।

वाराणसी में अपर पुलिस आयुक्त अनिल कुमार सिंह का तबादला डीआईजी पीएसी लखनऊ अनुभाग के लिए कर दिया गया है।

रायबरेली में एसपी श्लोक कुमार सिंह को बुलंदशहर का नया SSP बनाया गया है। अम्बेडकरनगर के SP आलोक प्रियदर्शी अब रायबरेली के SP होंगे। कानपुर आउटर के SP अजीत कुमार सिन्हा को अम्बेडकरनगर का SP बनाया गया है। पुलिस मुख्यालय पर SP तेज कुमार स्वरूप अब कानपुर आउटर के SP होंगे। एसपी से डीआईजी के पद पर प्रमोशन पा चुके श्रीपति मिश्रा का भी तबादला कर दिया गया है। उन्हें पीएसी मुख्यालय पर डीआईजी के पद पर तैनाती दी गई है।

श्रीपति मिश्रा भी अगले महीने रिटायर हो रहे हैं। पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में पुलिस उपायुक्त संकल्प शर्मा को देवरिया का नया एसपी बनाया गया है। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित को मैनपुरी का एसपी बनाया गया है। जबकि मैनपुरी के एसपी अशोक कुमार राय को डीजीपी मुख्यालय से संबद्घ कर दिया गया है। अशोक कुमार राय जुलाई में रिटायर हो रहे हैं। 2016 बैच के आईपीएस शुभम पटेल को हमीरपुर के कप्तान के रूप में पहला चार्ज दिया गया है।

Latest Posts

Don't Miss