Latest Posts

IRCTC:आईआरसीटीसी लाया है काफी कम खर्च में मिनी स्विट्जरलैंड घूमने का मौका, जानिए कितना लगेगा खर्च

आईआरसीटीसी के द्वारा अक्सर बेहतरीन प्लान लाए जाते हैं जिसमें यात्री सस्ती बजट में काफी अच्छी जगहों का टूर कर पाता है। आप अगर लखनऊ से अमृतसर डलहौजी और धर्मशाला जैसी जगहों पर घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। क्योंकि आईआरसीटीसी भारत के मिनी स्वीटजरलैंड घूमने के लिए एक खास टूर पैकेज लाया है।

इस पैकेज के माध्यम से आप अमृतसर डलहौजी और धर्मशाला की यात्रा कर सकते हैं। इस टूर पैकेज में आप अमृतसर में मौजूद स्वर्ण मंदिर और डलहौजी में शानदार हिल स्टेशनों और धर्मशाला का आनंद उठा सकते हैं।

यह टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन के हिसाब से डिजाइन किया गया है। आपको बता दें कि इस टूर पैकेज में पहले दिन की आपकी यात्रा अमृतसर से शुरू होगी।

अमृतसर में आपको ओवरनाइट स्टे होटल में दिया जाएगा, जहां आप उसी दिन वाघा बॉर्डर पर इंडो-पाक बॉर्डर परेड सेरिमनी देख सकेंगे। आईआरसीटीसी इस टूर पैकेज में आपको आने-जाने के लिए फ्लाइट की टिकट मिलेगी। आपको बता दें कि वहां से आपको घूमने और रहने के लिए होटल घूमने के लिए बस अब खाने के लिए खाना भी मिलेगा।

मिलेंगी ये सुविधाएं

इस टूर पैकेज में आपको लखनऊ से अमृतसर और अमृतसर से लखनऊ आने जाने के लिए फ्लाइट की टिकट मिलेगी। वहीं, आपको अमृतसर में 2 रात गुजारने का मौका मिलेगा। इसके अलावा आप 2 दिन धर्मशाला में रहेंगे। डलहौजी में भी आपको 2 दिन रहने की व्यवस्था मिलेगी। आपको इन 6 दिन में ब्रेकफास्ट और डिनर दिया जाएगा। साइड-सीन घूमने के लिए आने-जाने के लिए आपको 16 सीटर एसी व्हीकल शेयरिंग बेसिस पर मिलेगा। इन सब में आपको ₹28000 तक का खर्च आएगा। बता देगी इसके लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss