Latest Posts

RRR फिल्म के रिलीज होते ही लोग आलिया भट्ट को करने लगे ट्रोल,जानिए क्या है वजह

आलिया भट्ट ने हाल ही में आई फिल्म RRR के साथ अपना साउथ डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। जब फिल्म रिलीज नहीं हुई थी तब से खबर आ रही थी कि इस फिल्म में आलिया भट्ट सीता माता के रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट फिल्म के निर्देशक डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने राजामौली को अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही साथ उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी डिटेल्स डिलीट कर दिया है।

हालांकि अभी भी आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर राजामौली को फॉलो करती हुई दिख रही। इंस्टाग्राम के वॉलपेपर सीता माता के रोल वाला पोस्ट उनके इंस्टाग्राम आईडी पर दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट फिल्म के वीडियोस और अपना रोल देखकर काफी ज्यादा नाराज हो गई है।

आलिया को ट्रोल कर रहे लोग

राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि फिल्म में सीता का रोल निभाने वाली आलिया भट्ट एसएस राजामौली से नाराज हो गई हैं। वजह यह बताई जा रही है कि आलिया फिल्म में मुश्किल से 5 मिनट के लिए दिखाई दी हैं। रिव्यूज में भी इसको नेगेटिव तौर पर लिखा जा रहा है। हालांकि यह पहले से तय था कि आलिया फिल्म में कुछ देर के लिए होंगी। गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि आलिया को इतने कम स्क्रीन स्पेस की भी उम्मीद नहीं थी। हालांकि आलिया भट्ट और राजामौली की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। आलिया के वॉल पर RRR में सिर्फ उनके इंट्रोडक्शन का पोस्ट दिख रहा है। लोग उन्हें इस पर ट्रोल कर रहे हैं कि इसे भी डिलीट कर दो। एक और यूजर ने लिखा है, फिल्म में आप कहां थीं?

Latest Posts

Don't Miss