Latest Posts

Sidhu Moose Wala:रोते हुए पिता ने पगड़ी उतार कर मांगा बेटे के लिए इंसाफ,लोग बोले भगवान ऐसा दिन किसी को ना दिखाएं

मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला का गोली मारकर हत्या कर दिया गया जिसके बाद लगातार उसके फैंस में आक्रोश देखने को मिल रहा है। सिद्धू मूसेवाला का उनके पैतृक गांव मनसा में अंतिम संस्कार कर दिया गया जहां उनके मां और बाप का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

उनके अंतिम संस्कार की कई ऐसी फोटो और वीडियो सामने आए जिसको देखकर लोग ऐसा कह रहे हैं कि भगवान ऐसा दिन किसी को भी ना दिखाएं। अपने जवान बेटे को खोने का दुख माता और पिता के चेहरे पर साफ झलक रहा था और उनके पिता अपना पगड़ी उतारकर बेटे की मौत का बदला लेने और इंसाफ की मांग कर रहे थे।

अंतिम संस्कार से पहले सिद्धूमूसेवाला को नहीं पगड़ी पहनाई गई जिसे देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गया। उनके शव को जब उनके पैतृक गांव में लाया गया तब हजारों की संख्या में उनके चाहने वालों की हुजूम वहां पर जमा हो गया।

इस दौरान कई लोग पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी करते दिखे। अंतिम यात्रा निकाले जाने से पहले मूसेवाला की मां और पिता ताबूत के पास आए। इस दौरान मूसेबाला की मां बेटे के ताबूत को एकटक देखती नजर आई। वहीं पिता ने आखिरी बार बेटों की मूंछों को ताव दिया।

उनकी अंतिम यात्रा उनके फेवरेट ट्रैक्टर पर निकली, जिसका को कई बार अपनी पंजाबी गांनों में जिक्र कर चुके थे। अंतिम यात्रा के दौरान मूसेवाला के पिता बालकौर सिंह की एक तस्वीर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में बारकौर सिंह रोते हुए अपनी पगड़ी उतारकर हाथों में लिए लोगों ने इंसाफ मांगते नजर आ रहे हैं।

बालकौर की इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों का कलेजा पिसज गया। कई लोगों ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कहा कि भगवान यह दिन किसी को नहीं दिखाए। बता दें कि जवान बेटे को खोने से बड़ा दुख दुनिया में कोई नहीं होता है। सिद्धू मूसेवाला की उम्र मात्र 27 साल थी। 6 महीने बाद सिद्धू मूसेवाला की शादी होने वाली थी।

बताया गया कि अक्टूबर में सिद्धू की शादी तय थी। जिस लड़की से उनकी शादी होनी थी, उनका भी रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर मामले की न्यायिक जांच की मांग को मान लिया गया है। इससे पहले मूसे वाला के परिवार ने कहा था कि जब तक मामले की न्यायिक जांच के आदेश नहीं होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

Latest Posts

Don't Miss