Latest Posts

UP रोडवेज की बसों में अब यात्रियों को नहीं होगी परेशानी,यात्रियों को बस स्टैंड पर कैंटीन समेत मिलेगी यह खास सुविधाएं

अब रोडवेज के लोगो की यात्रा काफ़ी अच्छी होने वाली है।रोडवेज के यात्रियों की समस्याएं लगभग खत्म होने वाली है। आपको बता दें कि रोडवेज बसों में बेहतरीन सुविधाएं देने के लिए विभाग लगातार प्रयास में जुटा हुआ है।

कैंटीन से लेेकर अन्य यात्री सेवाएं जल ही शुरू हो जाएंगी। इससे जहां जहरखुरानी का संकट कम होगा वहीं लोगों फुटपाथ पर खड़े होकर नाश्ता और भोजन नहीं करना होगा। अब बता दे कि अब बसों में चार्जिंग पॉइंट लगाए जाएंगे ताकि लोगों को मोबाइल चार्ज करने में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

रोडवेज की बसों में अब यात्रियों को किसी भी तरह की समस्या ना हो इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा। यूपी रोडवेज की बसों में अब हर तरह की सुविधाएं यात्रियों को उपलब्ध करवाई जाएगी और कैंटीन की सुविधा भी बस स्टैंड पर उपलब्ध करवाया जाएगा।

कई बार ऐसा देखा जाता है कि रोडवेज की बसों में सफर के दौरान यात्री कुछ खाने पीने के लिए उतरते हैं और रास्ते में वह जहरखुरानी के शिकार हो जाते हैं। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए रोडवेज बस परिषद द्वारा तैयारियां कर ली गई है। आपको बता दें कि रोडवेज बसों के बस स्टैंड पर अब शौचालय के साथ-साथ कैंटीन और कई तरह की व्यवस्थाएं यात्रियों को मिलेगी।

बस स्टेशन पर जलपान गृह, जनरल मर्चेंट, बुक स्टाल, फल का स्टाल प्रत्येक डिपो में अनिवार्य रूप से होगा। इसके अलावा साइकिल, स्कूटर, कार पार्किंग स्टैंड। मोबाइल फोन, इलेक्ट्रानिक्स गुड्स, बिजनेस सेंटर, एचपीएमसी तथा पंजाब एग्रो के जूस यूनिट। पराग दूध व गुजरात को-आपरेटिव मिल्क मार्केंटिग फेडरेशन लिमिटेड के अमूल मिल्क पार्लर आदि शामिल होंगे।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में यात्रियों को और भी कई तरह की सुविधाएं मिलेगी और साथ ही साथ गर्मियों के मौसम में विभाग जल्द ही नए ऐसी बसें चलाने वाला है। इसके साथ ही साथ महिलाओं को मुफ्त में बस का सफर जल्द ही मिलने लगेगा।

Latest Posts

Don't Miss