Latest Posts

UP Lekhpal Admit Card 2022:यूपी के इन जिलों में होगी राजस्व लेखपाल की मुख्य परीक्षा,यहां देखें इससे जुड़े डीटेल्स

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के द्वारा राजस्व लेखपाल भर्ती की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के मेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।

इन पदों पर भर्ती का आयोजन करीब छह वर्षों के बाद किया जा रहा है। इसी कारण से इस परीक्षा में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स को काफी कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है और इस बार काफी कड़ा मुकाबला भी देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि यूपी सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन ने मुख्य परीक्षा के लिए तकरीबन 2,44,000 से अधिक अभ्यर्थियों को पीईटी – 2021 के अंकों के आधार पर शार्टलिस्ट किया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के उम्मीदवारोंका 12 जनपदों में परीक्षा लेने के लिए बुलाया गया है। आप अगर इस परीक्षा के बारे में कोई जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इन जिलों में बनाए गए हैं परीक्षा केंद्र

यूपी राजस्व लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा के आयोजन के लिए प्रदेश के 12 जिलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इसमें अलीगढ़, आगरा, अयोध्या, बरेली, गोरखपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद, प्रयागराज व बनारस शहर का नाम शामिल है। इन शहरों में 31 जुलाई को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक विभिन्न केंद्रों में परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आयोग द्वारा जारी अधिकारिक नोटिस को जरूर देख लें।

Latest Posts

Don't Miss